नेताओं की बीमारी- मोदी सरकार पर भारी

2
707

रविशंकर ने बिस्तर छोड़ा-अमित शाह ने पकड़ा, जेटली इलाज को अमेरिका गए, बजट पेश करने पर अटकलें

मोदी के राज में देश की जनता के लिए अच्छे दिन आए या नहीं ये तो जनता जाने लेकिन भाजपा व खुद मोदी सरकार पर खास मंत्रियों व भाजपा नेताओं की बीमारी बेहद भारी बैठ रही है। पुराने रक्षा मंत्री और गोवा के मुख्यमंत्री पर्रिकर कैंसर की वजह से बिस्तर पर ज्यादा हैं और दफ्तर में कम। वहीं अमित शाह स्वाइन प्लू की चपेट में हैं। ये बीमारी मेक्सिको की बताई जा रही है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पहले ही बीमारी की वजह से अगली बार चुनाव ना लड़ने का ऐलान कर चुकी हैं वही कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद भी फेफड़े का इलाज कराकर गुरुवार को ही एम्स से निकले हैं। पार्टी के एक नेता के मुताबिक यूं तो ज्यादातर मंत्री किसी ना किसी न किसी बीमारी से पीड़ित हैं लेकिन कम से कम दो दर्जन मंत्रियों की बीमारी पार्टी के लिए भी चिंताजनक बनी हुई है और सरकार के लिए भी। डॉक्टरों के मुताबिक वित्त मंत्री अरुण जेटली की बीमारी भी गंभीर हो गई है और वो इलाज के वास्ते अमेरिका चले गए हैं। भाजपा में माना जा रहा है कि वो शायद ही इस बार आम बजट पेश कर पाएं।।

केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली को सॉफ्ट टिश्यू सरकोमा होने की खबर गंभीर है। जेटली इलाज के लिए अमेरिका जा चुके हैं। एक ओर जेटली इलाज के लिए विदेश में हैं वहीं देश में अंतरिम बजट की तैयारियां जोरों पर हैं। यह मोदी सरकार के मौजूदा कार्यकाल का अंतिम बजट होगा। अखबार ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि हो सकता है जेटली बजट पेश न कर पाएं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत अन्य विपक्षी नेताओं ने भी इनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, यह सुनकर दुखी हूं कि जेटली जी अस्वस्थ हैं। हम उनके विचारों को लेकर उनसे हर रोज लड़ते हैं। बहरहाल मैं और कांग्रेस पार्टी की तरफ से कामना करता हूं कि वह शीघ्र स्वस्थ हों। जेटली जी इस मुश्किल वक्त में हम आपके और आपके परिवार के साथ हैं।

2 COMMENTS

  1. You have noted very interesting details! ps nice web site. “I understand a fury in your words, But not the words.” by William Shakespeare.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here