7 जनवरी का राशिफल

0
315
आपका आज का राशिफल
आपका आज का राशिफल

मेष :- आत्मविश्वास में कमी आयेगी। कारोबार में वृद्धि हो सकती है, परन्तु परिश्रम अधिक रहेगा। आय में वृद्धि होगी। लेकिन खर्च भी बढ़ेंगे।

वृष :- मानसिक शान्ति तो रहेगी, लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है। कुटुम्ब-परिवार में तनाव हो सकता है। सन्तान को कष्ट रहेगा।

मिथुन :- मन अशान्त रहेगा। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। परिवार की समस्याओं से परेशान रहेंगे। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं।

कर्क :- मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

सिंह :- अतिउत्साही होने से बचें। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। बातचीत में संयम बनाए रखें। कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे।

कन्या :- आत्मसंयत रहें। मानसिक तनाव से परेशान रहेंगे। नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

आपका आज का राशिफल
आपका आज का राशिफल

तुला :- परिवार की समस्याओं से परेशानी हो सकती हैं। मन अशान्त रहेगा। पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिल सकता है। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं।

वृश्चिक :- पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। परन्तु बातचीत संयत बनाये रखें। वाहन सुख में वृद्धि के योग बन रहे हैं।

धनु :- परिवार में आपसी मतभेद रहेंगे। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। खर्चों की अधिकता रहेगी

मकर :- आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। कारोबार विस्तार के लिए यात्रा पर जा सकते हैं।

कुंभ :- आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें।

मीन :- धैर्यशीलता में कमी आयेगी। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here