27 दिसम्बर का राशिफल

0
212
आपका आज का राशिफल
आपका आज का राशिफल

मेष – ग्रह स्थिति विपरीत, व्यक्ति-विशेष से विश्वासघात, व्यर्थ भ्रमण, मित्रों से तनाव, धन हानि, व्यवसाय से असंतुष्ट, समस्याओं से परेशानी, शत्रु सक्रिय।।

वृषभ – आरोग्य सुख, आर्थिक पक्ष में प्रगति, विवादास्पद मसला हल, राजकीय पक्ष से लाभ, योजना की शुरुआत, आपसी संबंध मधुर, आवागमन में लाभ।।

मिथुन – व्यावसायिक क्षेत्र में उन्नति, सुसमाचार की प्राप्ति, परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण, अध्यात्म में रुचि, प्रभावशाली हस्तियों से सम्पर्क, यात्रा लाभ।।

कर्क – पारिवारिक समस्याएं सुलझने की ओर, अभीष्ट लाभ, सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि, कर्ज की निवृत्ति, वैवाहिक अड़चनें समापन पर, सम्मानपरक कृत्य सम्पन्न।।

सिंह – दिन अशुभ, आकांक्षित सिद्धि में व्यतिक्रम, व्यक्ति-विशेष से धोखे की आशंका, जल्दबाजी में लिया गया निर्णय अहितकर, मानसिक कष्ट।।

कन्या – शारीरिक कष्ट में कमी, पुरातन समस्याओं का समाधान, सामाजिक गतिविधियों में रुचि, धर्म के प्रति आस्था, संभावित यात्रा सफल, हर्ष भी।।

तुला – आर्थिक पक्ष से संतोष, व्यापारिक वातावरण अनुकूल, पठन-पाठन में रुचि, स्वास्थ्य में पर्याप्त सुधार, दर्शनीय स्थलों की यात्रा का प्रसंग, शान्ति।।

वृश्चिक – चिरवांछित कार्य बनने से प्रसन्नता, उल्लास का वातावरण, अधीनस्थ सहयोगियों से अपेक्षित सहयोग, मौज-मस्ती के निमित्त व्यय, मनोरंजन सुख।।

धनु – परिस्थितियां भाग्य के प्रतिकूल, नवीन समस्याएं उत्पन्न, विवाद होने की आशंका, कर्ज की अधिकता से परेशान, आय की तुलना में व्यय अधिक।।

मकर – बहुप्रतीक्षित कार्यों में सफलता, अध्ययन में रुचि, प्रभावशाली हस्तियों से सम्पर्क, कुछेक मसला हल, व्यक्तित्व का विकास, सम्मान का लाभ।।

कुंभ – व्यापारिक वातावरण मनोनुकूल, जनकल्याण की भावना, आनन्द की अनुभूति, कर्ज की निवृत्ति, भोग-विलास में रुझान, आपसी संबंधों में प्रगाढ़ता।।

मीन – विनियोजित धन का प्रतिफल प्राप्त, लाभ का सुयोग, पुरुषार्थ के प्रति रुचि, सोचे हुए कार्य पूर्णता की ओर, वरिष्ठजनों की सलाह से कामयाबी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here