9 जून का राशिफल

0
314
आपका आज का राशिफल

मेष – आप अपनी कार्यक्षमता और बुद्धि द्वारा किसी भी परेशानी का हल निकाल सकते हैं। परिवार में आपके निर्णय सर्वोपरि होंगे। लेखन और रचनात्मक कार्यों में रूचि रहेगी। दोस्तों के साथ खुशनुमा शाम व्यतीत होगी।

वृष – दूसरों की सलाहह की अपेक्षा अपनी आत्मा की आवाज को सुनना आपपके लिए सही निर्णय होगा। क्योंकि आप स्वयं किसी भी कार्य को करने में समर्थ हैं। आपकी भाषाशैली और प्रभावशाली व्यक्तित्व का साथ आपके आगे बढ़ने के रास्ते सुनिश्चित कर रहा है।

मिथुन – आज आप जो भी योजना बना रहे हैं उन्हें गुप्त ही रखें। क्योंकि आपकी प्लानिंग का फायदा दूसरे लोग उठा सकते हैं। जीवनसाथी की सलाह से आपको धन संबंधी कार्यों को करने में सुविधा होगी।

कर्क – आजकल आप अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रहे हैं जो कि एक अच्छी आदत है। आपका सौम्य स्वभाव समाज के बीच सम्मान जनक इमेज बना रहा है। इस समय कहीं से धन प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं अतः समय का भरपूर उपयोग करें।

सिंह – आपका अपने काम के प्रति समर्पण और ऊर्जायुक्त व्यवहार आपके लिए तरक्की के नये रास्ते बना रहा है। आपकी सकारात्मक कूटनीति से आपको आर्थिक उपलब्धि मिलने वाली है। योगा, मैडिटेशन आदि आपको और अधिक ध्यान केन्द्रित करने में मदद करेंगे।

कन्या – यह समय अपने काम पर पूरा ध्यान देने का है। परन्तु अपनी कोई प्लानंग को जाहिर न करें, गुप्त रखें। किसी पारिवारिक व्यक्ति से आपको उचित मार्गदर्शन मिलेगा और उस पर अमल करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। आपकी थोड़ी सी मेहनत के भी उचित परिणाम मिलेंगे।

तुला – पैतृक सम्पत्ति से जुड़े कुछ मामले हल होंगे और आपको फायदा भी होगा। आपकी माता का आपको पूर्ण सहयोग मिलेगा। बच्चों की तरफ से भी किसी ना किसी प्रकार की सहायता मिलेगी।

वृश्चिक – इस समय आप आध्यात्मिकता में रूचि लेंगे। आपको कुछ पूर्वाभास भी होगा। प्रकृति आपको भविष्य के कुछ संकेत देगी। आपके अंदर बहुत क्षमताएं हैं बस जरूरत है उन्हें एक्टिवेट करने की।

धनु – आज आपको पूरा ध्यान अपनी आर्थिक स्थिति पर है। कहीं से रूका हुआ धन वापस मिलेगा और घर के किसी बुजुर्ग के सहयोग सेे भी आपको फायदा होगा। स्पोर्टस से जुड़े विद्यार्थियों को कोई शुभ अवसर मिलेंगे।

मकर – इस समय आप शारीरिक कार्य की बजाय दिमागी काम अधिक करेंगे। समाज में भी आपका मान-सम्मान बना रहेगा। आप अपनी बौद्धिक क्षमता द्वारा कोई भी प्लानिंग उचित रूप से कर पायेंगे।

कुम्भ – काम के प्रति पूरा समर्पण और दोस्तों का पूरा सहयोग आपके अंदर जोश उत्पन्न कर रहा है। कुछ बाहरी सम्पर्क भी बढ़ेंगे जिनका आपको फायदा मिलेगा। आपके स्वयं निर्णय भी आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे। विद्यार्थियों का अपनी पढ़ाई पर पूरा ध्यान रहेगा।

मीन – आज आपने अपने लाभ की बहुत सी योजनाएं बनायी हैं उन पर अमल करें आपको फायदा होगा। आपने अपनी फिटनेस के लिए जो व्यायाम शुरू किया है उससे आपकी हेल्थ अच्छी रहेगी और किसी दोस्त के मिलने से मन प्रसन्न रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here