आज का राशिफल 1 नवम्बर 2019

0
223
आज का राशिफल
आज का राशिफल

आज का राशिफल 1 नवम्बर 2019

 

मेष राशि

मेष राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। आज आपका दिन बेहतर होगा। आर्थिक तौर पर मजबूत बनेंगे। जीवन में तरक्की के नए मार्ग खुलेंगे। सेहत शानदार रहेगी।

 

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा। कारोबार के क्षेत्र में लोगों से सहायता मिलेगी। समाजिक जीवन बेहतर होगा। खुद को साबित करने के कई मौके आपको मिलेंगे।

 

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। जीवनसाथी के साथ बातचीत में थोड़ी नरमी बरतें। रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। नियमित योग से सेहत अच्छी होगी। किसी की राय आपके लिए फायदेमंद साबित होगी।

 

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। नौकरीपेशा लोगों को नया प्रोजेक्ट मिलेगा। छात्रों का दिन सामान्य रहेगा। मेहनत के बल पर करियर में सफलता हासिल होगी।

 

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। आज तरक्की के नए साधन मिलेंगे। कुछ लोगों से मुलाकात दिन को बेहतर बनाएगी। पारिवारिक जीवन में ताजगी आएगी।

 

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा। दोस्त आपसे घर पर मिलने आ सकते हैं। किसी फिल्म का आज आप प्लान बना सकते हैं। अधूरे काम आज पूरे होंगे। कुछ जरूरी लोगों से मुलाकात होने की संभावना है।

तुला राशि

तुला राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। कारोबार में रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है। परिवार के लोग आपके सभी फैसले में साथ देंगे। किसी सहकर्मी से अनबन हो सकती है।

 

 

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा। आपके व्यवहार से लोग खुश होंगे। समाज में आपको मान-सम्मान मिलेगा। आर्थिक रूप से लाभ की प्राप्ति होगी। कुछ मामलों पर अधिकारियों की सहायता हो सकती है।

 

धनु राशि

धनु राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा। आज परिवार के साथ धार्मिक स्थल के दर्शन पर जा सकते हैं। दोस्तों की संख्या में बढ़ोतरी होगी। आर्थिक रूप से लाभ मिलेगा। कोई शुभ सूचना की प्राप्ति होगी।

 

मकर राशि

मकर राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। दिन पहले से ज्यादा बेहतर होगी। कम मेहनत पर बड़ा मुनाफा मिलेगा। करियर से जुड़ा कोई सुनहरा मौका मिल सकता है। विदेश में जाकर शिक्षा प्राप्त करने वाले छात्रों के सपने पूरे होंगे।

 

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। आज दिन फेवरेबल होगा। परिवार में सुख-शांति रहेगी। किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। आज कुछ नई सफलताएं आपसे जुड़ेंगी।

 

मीन राशि

मीन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। आज आप समाजिक कार्यों में हिस्सा ले सकते हैं। दफ्तर में कोई नया काम आपको मिलेगा। परिवार से जुड़े किसी काम में भागदौड़ हो सकती है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here