18 सितम्बर का राशिफल

0
244
आपका आज का राशिफल

मेष – कार्य-व्यवसाय में उन्नति, सुख-सुविधा के निमित्त व्यय, मनोरंजन में रुझान, आय के नवीन स्त्रोत, विशिष्ठजनों से सहयोग, नव उत्तरदायित्व का निर्वाह सन्तोषजनक।।

वृषभ- लाभ का मार्ग अवरुद्ध, वैचारिक अस्थिरता, कार्यों में अड़चनें, मन दुविधामय, दूसरों के गलतफहमी के शिकार, प्रतिष्ठा में कमी की अनुभूति, सुख में न्यूनता।।

मिथुन- स्वास्थ्य सुधार पर, नौकरी में प्रोन्नति, नवसमाचार की प्राप्ति, परिवार में उत्साह, भौतिक सुख के साधन सुलभ, मनो-विनोद के सुअसर प्राप्त, मनोरंजनमें रुचि।।

कर्क- अभीष्ठ सिद्धि का प्रयास सार्थक, व्यक्तित्व का विकास, महत्वपूर्ण उपलब्धि, पारिवारिक संबंधों में सुधार, सुख के साधन प्राप्त, मित्रों से विचार-विमर्श, यात्रा सफल।।

सिंह – परिस्थितियों में सुधार, व्यावसायिक दृष्टिकोण से समय हितकर, वैवाहिक जीवन में संतोष, आत्म-संयम से कार्यों में सफलता, मानसिक तनाव में कमी, यात्रा संतोषजनक।।

कन्या – योजना अधूरी, धन का अभाव, विरोधी प्रभावी होने हेतु प्रयत्नशील, प्रियजनों से मतभेद, इच्छित की प्राप्ति में अड़चनें, वाहन से चोट-चपेट की आशंका, हानि भी।।

तुला- आरोग्यु सुख, स्वजनों से विचार-विमर्श, व्यापारिक वातावरण मनोनुकूल, लाभ का मार्ग प्रशस्त, पारस्परिक संबंधों में मधुरता, दाम्पत्य जीवन सुखमय, धर्म में अभिरुचि।।

वृश्चिक – आर्थिक स्थिति में सुधार, सद्विचारों का उदय, आनन्द की अनुभूति, सम्मान का लाभ, राजनीतिक गतिविधियों की ओर रुझान, दाम्पत्य जीवन मधुर, मान-सम्मान में वृद्धि ।।

धनु- शुभ-भावनाओं का उदय, कार्य क्षमता में वृद्धि, अधीन सहयोगियों से सहयोग, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, अध्यात्म के प्रति आस्था, यात्रा का सुपरिणाम, खुशी ।।

मकर – शारीरिक-मानसिक कष्ट, व्यवसाय में नुकसाल, वाद-विवाद की आशंका, स्वजनों से असहयोग, कर्ज से चिंतित, धन हानि, सुख-शान्ति का अभाव, हानि।।

कुंभ- बुद्धि विवेक से कार्य सिद्धि, समाजिक कृत्यों में अभिरुचि, निजी जिन्दगी में सुख के साधन सुलभ, दूसरों की सलाह मान्य, कठिनाइयों में कमी का एहसास, तनाव भी।।

मीन – वाक्पटुता से संकल्प सिद्धि, घरेलू वावातरण सुखद, शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण सफलता, धर्म के प्रति रुचि, यात्रा संतोषजनक, वाहन सुख से संतोष खुशी।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here