5 मार्च का राशिफल

0
306
आपका आज का राशिफल
आपका आज का राशिफल

मेष – दिनचर्या व्यवस्थित, विवास्पद मसला सुलझने की ओर, विचाराधीन योजना को कार्य रूप में परिणित, यश-मान प्रतिष्ठा में वृद्धि, मनो-विनोद के सुअवसर प्राप्त।।

वृष- परिश्रम के अनुरूप सफलता, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत, वैवाहिक जीवन संतोषजनक, स्थान परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम, मेल-मिलाप में रुचि।।

मिथुन- वाकपटुता से संकल्प सिद्धि, किसी योजना की पूर्ति हेतु प्रयत्नशील, सुसमाचार की प्राप्ति, परिवार में खुशी का वातावरण, धन संचय की ओर प्रवृत्ति, यात्रा सफल।।

कर्क- कठिनाइयों से अशांति, भाग्योन्नति का मार्ग अवरुद्ध, पारस्परिक संबंधों में तनाव, आर्थिक पक्ष में हानि, पारिवारिक दायित्व को निभाने हेतु मुश्किलें, वाहन से भय।।

सिंह – ग्रहस्थिति अनुकूल, पूंजी का प्रतिफल प्राप्त, प्रियजनों मित्रों से सहयोग, कुछेक समस्याएं सुलझने की ओर, स्वयं का निर्णय लाभप्रद, दूर या समीप की यात्रा का प्रसंग।।

कन्या- दिन शुभ, व्यावसायिक उन्नति का मार्ग प्रशस्त, नव सम्पर्क का सुयोग, योजना साकार होने की ओर, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर प्राप्त, हर्ष भी।।

आपका आज का राशिफल
आपका आज का राशिफल

तुला- शुभ भावनाओं से आत्मिक शान्ति, जनकल्याण की भावना जागृत, राजनीतिक गतिविधियों की ओर रुझान, उपहार या सम्मान का लाभ, धार्मिक यात्रा सुखद।।

वृश्चिक- बने-बनाए कार्यों में अड़चने, जल्दबाजी में लिया गया निर्णय अहितकर, पारस्परिक संबंधों में कटुता, गुप्त चिंताओं से स्वास्थ्य प्रभावी, आत्मबल में कमी।।

धनु- अभीष्ठ सिद्धि हेतु किये जा रहे प्रयास सार्थक, व्यापार में धन निवेश, मित्रों-स्वजनों से विचार-विमर्श, वैमनस्यता का समापन, किसी के माध्यम से महत्वपूर्ण सफलता।।

मकर- बहुप्रतीक्षित कार्यों के बनने से प्रसन्नता, नवयोजना दृष्टीगत, आपसी संबंध मधुर, मनोरंजन की ओर रुचि, पारिवार में सुख शान्ति का वातावरण, चित्त प्रफुल्लित, धनागम।।

कुंभ- आर्थिक व्यावसायिक उन्नति, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ, नवयोजना पर विचार विमर्श, श्रेष्टजनों से सम्पर्क का सुपरिणानम प्राप्त, प्रतियोगिता में सफलता।।

मीन – वैचारिक अस्थिरता, गुप्त चिंताओं से स्वास्थ प्रभावी, प्रियजनों से तनाव, वाहन से भय, पूंजी का प्रतिफल न होने से अशांति, संभावित यात्रा असंतोषजनक, कष्ट भी।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here