22 अगस्त का राशिफल

0
192
आपका आज का राशिफल

मेष – आपने कुछ समय से जो लक्ष्य निर्धारित किया हुआ है आज उस पर काम करने का उत्तम समय है। धार्मिक व आध्यात्मिकता से जुड़े कार्यों के प्रति आपका रुझान मानसिक रूप से स्वस्थ रखेगा। आज कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने से मन में खुशी रहेगी।

वृष – संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा वातावरण रहेगा। घर में कोई धार्मिक आयोजन का भी प्रोग्राम बन सकता है। परंतु इन सब कार्यों के बीच अपने निर्धारित लक्ष्य पर भी ध्यान अवश्य रखें।

मिथुन – घर के रखरखाव व सुख सुविधा संबंधी चीजों में खरीदारी करने की योजनाएं बनेंगी। परिवार के साथ समय व्यतीत करने से ऊर्जा और प्रफुल्लता महसूस होगी। घर के वरिष्ठ व्यक्तियों के साथ किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर भी विचार विमर्श होगा।

कर्क – सामाजिक क्षेत्र में दिन पर दिन आपकी स्थिति सम्मानित होती जा रही हैं। इसकी वजह से आपके लाभदायक संपर्क सूत्र बढ़ेंगे। स्थिति भी मजबूत रहेगी। विद्यार्थी वर्ग अपनी पढ़ाई के प्रति एकाग्रचित्त रहेंगे।

सिंह – आर्थिक गतिविधियों संबंधी कुछ लाभकारी योजनाएं बनेंगी। आज अधिकतर काम सुचारू रूप से होते जाएंगे। और आप अपने व्यक्तिगत कार्यों में भी अपना समय व्यतीत करेंगे। जिसकी वजह से मानसिक शांति रहेगी।

कन्या – आज के ग्रह गोचर आपके लिए लाभदायक परिस्थितियों का निर्माण कर रहे है। इनका भरपूर सम्मान व सहयोग करें। युवा वर्ग अपने कैरियर के प्रति पूर्ण रुप से ध्यान केंद्रित रखेंगे। आपका भावुकता पूर्ण स्वभाव अन्य लोगों के साथ आपके संबंधों को और अधिक मधुर बनाकर रखेगा।

तुला – घर में शांति भरा माहौल रहेगा। तथा अनुशासन बनाकर रखने में आपकी महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। वरिष्ठ व्यक्तियों का साथ व सहयोग सामाजिक रुप से आपकी छवि को और अधिक निखारेगा।

वृश्चिक – किसी मांगलिक समारोह में शामिल होने का अवसर प्राप्त होगा। दोस्तों व रिश्तेदारों से मुलाकात खुशनुमा रहेगी। साथ ही कहीं से रुकी हुई पेमेंट आने की वजह से खुशी में और अधिक इजाफा होगा।

धनु – बृहस्पति का अपनी राशि में विराजमान होने से आपके अंदर मनोबल और आत्मविश्वास की भरपूर वृद्धि हुई है। तथा सामाजिक रूप से भी सम्मान और प्रतिष्ठा बढ़ी है। अपनी इन उपलब्धियों को कायम रखने के लिए अपने स्वभाव में सौम्यता व आदर्शवादिता बनाकर रखना आवश्यक है।

मकर – जिस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए आप काफी समय से मेहनत कर रहे थे, आज उसका उचित परिणाम हासिल हो सकता है। इसलिए आशावादी बने रहें। सिर्फ अत्यधिक अनुशासन और मेहनत की आवश्यकता है।

कुंभ – आप अपने व्यवहारिक दृष्टिकोण द्वारा घर और व्यवसाय दोनों में उचित सामंजस्य बनाकर रखेंगे। कोई नजदीकी यात्रा भी संभव है। जोकि लाभदायक साबित होगी। आज कुछ समय प्रकृति के साथ भी व्यतीत करें। इसका आपके स्वभाव व स्वास्थ्य पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

मीन – भाग्य की अपेक्षा कर्म पर विश्वास अधिक रखें। कर्म से ही भाग्य का निर्माण होगा। आपकी योग्यता व कार्य क्षमता आपके लिए नई उपलब्धियां तैयार करेगी। तथा रिश्तेदार व दोस्तों के साथ भी संबंध और अधिक मजबूत होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here