5 अगस्त का राशिफल

0
368

मेष – आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुरू हो सकती हैं।

वृष – समाज व रिश्तेदारों में आपके प्रभावशाली व्यक्तित्व व सरल स्वभाव की वजह से मान-प्रतिष्ठा बनी रहेगी। समय कुछ मिला-जुला प्रभाव लेकर आ रहा है। परंतु उसे बेहतरीन बनाना आपका काम है।

मिथुन – कुछ समय से नजदीकी रिश्तेदारों के बीच जो गिले-शिकवे चल रहे थे, आज वे किसी की मध्यस्थता से दूर हो जाएंगे। और रिश्तों में दोबारा मधुरता आएगी। प्रतिष्ठित लोगों से मेलजोल बढ़ेगा, जो आपके लिए फायदेमंद साबित होगा।

कर्क – धार्मिक स्थल में जाने का प्रोग्राम बनेगा। जिससे बहुत अधिक शांति और हल्का महसूस करेंगे। घर में सुख-सुविधा संबंधी वस्तुओं की खरीदारी होगी। कोई कीमती उपहार भी मिल सकता है।

सिंह – विद्यार्थियों को अपनी नौकरी संबंधी किसी क्षेत्र में इंटरव्यू में सफलता के योग बन रहे हैं। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य पर प्रयासरत रहे। अपने उसूलों और सिद्धांतों से किसी भी प्रकार का समझौता ना करें।

कन्या – प्रभावशाली व प्रतिभावान लोगों के साथ में अधिक समय व्यतीत करें। इससे आपके आप आत्मबल व आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। तथा नकारात्मक विचार दूर होंगे। भाग्य से अधिक अपने कर्म पर विश्वास रखें।

तुला – तुला राशि के लोग बहुत ही अधिक संतुलित प्रवृत्ति के होते हैं। आप अपने सामाजिक संबंधों को और अधिक मजबूत करेंगे। धार्मिक कार्य में समय अधिक व्यतीत होगा। घर में किसी के विवाह से संबंधित कोई योजना बनेगी।

वृश्चिक – कोई रुकी हुई बड़ी पेमेंट आज मिलने से आर्थिक समस्याएं काफी हद तक हल हो जाएंगी। तथा टेंशन भी दूर होगी। घर के बुजुर्गों का आशीर्वाद और सहयोग आपकी परेशानियों में सहायक सिद्ध होगा।

धनु – आपके व्यक्तित्व व आत्मविश्वास के समक्ष आपके विरोधी परास्त होंगे। समाज में आप सम्मानित महसूस करेंगे। और इसकी वजह से आप अपने कार्यों को ही बेहतरीन तरीके से करने में समर्थ होंगे।

मकर – संतान को विदेश से संबंधित कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा वातावरण रहेगा। नजदीकी रिश्तेदारों के साथ गेट-टुगेदर का भी प्लान बन सकता है। खर्चों की अधिकता का भी दुख नहीं होगा।

कुंभ – यदि कोई कोर्ट केस चल रहा है तो सूझबूझ और विवेक से काम लें। फैसला आपके पक्ष में होगा। साथ ही किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति का सहयोग आपके कार्यों को और अधिक सुगम बनाएगा।

मीन – पिछले कुछ समय की थकान भरी दिनचर्या से आज राहत मिलेगी। साथ ही समय नजदीकी मित्रों के साथ मनोरंजन संबंधी आमोद-प्रमोद में व्यतीत होगा। बच्चे की किलकारी से संबंधित कोई शुभ सूचना भी मिल सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here