1 अगस्त का राशिफल

0
605

मेष – अपने सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करेंगे। जिससे आपकी छिपी हुई योग्यता व प्रतिभा सबके सामने आएगी। और मान-सम्मान भी बढ़ेगा। घर की सुख-सुविधा संबंधी वस्तुओं की खरीदारी में भी समय व्यतीत होगा।

वृष – आप अपने विश्वास व कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। पैतृक प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर ध्यान केंद्रित करें, सफलता के योग बन रहे हैं।

मिथुन – धार्मिक संस्था के प्रति तन और मन से सहयोग देना आपको खुशी प्रदान करेगा। साथ ही समाज में भी मान-सम्मान में वृद्धि होगी। अगर प्रॉपर्टी खरीदने के लिए प्रयासरत हैं तो आज का दिन शुभ है। आज उस पर अपना ध्यान केंद्रित करें।

कर्क – आज का दिन समाजसेवी संस्थाओं के साथ मदद में व्यतीत होगा। तथा धर्म-कर्म संबंधी कार्य में भी आपकी रूचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम मिलने से तनाव मुक्त होंगे।

सिंह – अपनी पिछली गलतियों से सीख कर आप अपने कार्य संबंधी योजना में परिवर्तन लाएंगे। जो कि बेहतरीन साबित होंगे। भाइयों के साथ भी चल रहा कोई वाद-विवाद आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा।

कन्या – आज अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय व्यक्ति से मुलाकात खुशी और ताजगी प्रदान करेगी। और आप अपने काम पर और अधिक एकाग्रता से ध्यान दे पाएंगे।

तुला – विद्यार्थियों को इंटरव्यू व कैरियर संबंधी परीक्षाओं में सफलता मिलने की पूरी संभावना है। इसलिए अपनी पढ़ाई के प्रति एकाग्र चित्त रहें। आपकी संतुलित दिनचर्या की वजह से अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे।

वृश्चिक – किसी धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी।

धनु – रिश्तेदारों के साथ मनोरंजन संबंधी प्रोग्राम बनेंगे और संबंधों में नजदीकियां आएंगी। पिछले कुछ समय से जिन कार्यों के प्रति आप मेहनत कर रहे थे आज उसके शुभ परिणाम उम्मीद से ज्यादा प्राप्त होंगे। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा।

मकर – पिछले कुछ समय से जिन कामों में रुकावट आ रही थी आज बहुत ही सहज और आसान तरीके से हल हो जाएंगे। वस्त्र, आभूषण जैसी खरीदारी में भी समय व्यतीत होगा। समय आपके पक्ष में है, इसका सम्मान करें।

कुम्भ – किसी शुभ समाचार के मिलने से घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा आपकी योग्यता और क्षमता पर परिवार के सदस्य गर्व महसूस करेंगे।

मीन – किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग आपकी खोई हुई प्रतिष्ठा को दुबारा हासिल करवाएगा। जिससे आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। घर में कोई धार्मिक आयोजन भी संपन्न होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here