9 अप्रैल का राशिफल

0
261

मेष – यदि आप आर्थिक लाभ के लिए कोई प्रयत्न कर रहे हैं तो उसमें आपको अच्छी कामयाबी प्राप्त होने की संभावना बन सकते हैं। आर्थिक लाभ के लिए यदि कोई कार्य व्यवसाय को शुरू करने का विचार बना रहे हैं तो उसे आप इस समय शुरू कर सकते हैं। जिससे कि आपको आर्थिक स्थिति बेहतर हो सके।

वृष- आप सम्मानित व्यक्ति हैं। समाज में आपको अच्छा सम्मान प्राप्त हो सकता है तथा सगे-संबंधियों के साथ संबंध भी बेहतर हो सकते हैं। इस समय में आपको धन अचल संपत्ति प्राप्ति के दृष्टि से स्थितियाँ अनुकूल रहने की संभावना है।

मिथुन – आप उग्र प्रवृत्ति के व्यक्ति होते हैं। यदा-कदा किसी तरह के समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। परंतु प्रयास सफल हो सकते हैं। अतः समय के अनुसार कार्य करें। धन प्राप्ति के दृष्टि से यह समय आपके लिए अच्छा है।

कर्क – धन-धान्य तथा संतान प्रेम संबंध इत्यादि को लेकर स्थिति सामान्यत: अच्छी हो सकती हैं। आपकी विचारधारा आपको एक अच्छी दिशा दे सकती हैं। अतः साहस और पराक्रम के साथ किसी भी कार्य को सफल बनाने का प्रयत्न ही आपके लिए बेहतर मार्गदर्शक हो सकता है।

सिंह – यदि आप विद्यार्थी हैं और पढ़ाई लिखाई या किसी भी तरह के करियर से संबंधित कोई तैयारी में लगे हैं तो आपको अच्छा लाभ प्राप्त हो सकता है। धन लाभ प्राप्ति के दृष्टि से भी अच्छा हो सकता है। भाग्य आपका अच्छा साथ देगा तथा कामकाज के क्षेत्रों में अच्छी सफलता प्राप्त होगी।

कन्या – माता-पिता से संबंध बेहतर हो सकते हैं तथा माता-पिता का सहयोग भी प्राप्त हो सकता है। यदि आप भवन वाहन इत्यादि की प्राप्ति के लिए प्रयासरत हैं तो आपको सफलता प्राप्त हो सकती है। करियर से संबंधित अच्छी सफलता प्राप्ति का योग है।

तुला – आज से ही कार्य व्यवसाय को लेकर स्थितियां अनुकूल रहने की संभावना बन रही है। इसमें आपका भाग्य भी अच्छा साथ दे सकता है और कामकाज से संबंधित अच्छी सफलता प्राप्त हो सकती है। आर्थिक लाभ के दृष्टि से भी अच्छा संयोग बन रहा है।

वृश्चिक – आर्थिक लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं। कोई घटना से आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ सकता हैं परंतु उसका लाभ भी समय के अनुसार देखने को मिल सकता है। आपके सगे-संबंधियों से संबंध बेहतर हो सकते हैं।

धनु – घर गृहस्ती से भी सहयोग प्राप्त हो सकता है। माता-पिता से संबंध तथा सहयोग इत्यादि में सफलता प्राप्त हो सकती है। साहस और उत्साह से किए गए कार्यों से अच्छी सफलता प्राप्त हो सकती है। नौकरी इत्यादि में उन्नति के अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं।

मकर – यदि किसी तरह के कार्य व्यवसाय से संबंधित कोई बैठक इत्यादि किया जाता है तो उसमें परिवारजनो का सहयोग प्राप्त हो सकता है। जिसके कारण अन्यथा आपको हर तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

कुंभ – संतान सुख तथा संतान प्राप्ति के दृष्टि से स्थितियां अनुकूल रहने वाली हैं। संतान के क्रियाकलापों तथा संतान के पढ़ाई-लिखाई कैरीयर इत्यादि से प्रसन्नता हो सकती है। संतान का सहयोग भी प्राप्त होने की संभावना पाई जाती है। आपका प्रयास आपको सम्मान दिला सकती है।

मीन – संतान पक्ष को लेकर स्थितियां ठीक रहेंगे। यदि आप विद्यार्थी हैं और किसी महत्वपूर्ण विषय के लिए तैयारी कर रहे हैं तो उस क्षेत्र में आपको कामयाबी प्राप्त हो सकती है। यदि आप राजनीतिक क्षेत्र में हैं तो आपको राजनीतिक लाभ प्राप्त होने के अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here