14 जनवरी का राशिफल

0
1128
आपका आज का राशिफल
आपका आज का राशिफल

मेष – आज दिन 12:52 बजे तक समय विपरीत, वाद-विवाद से तनाव, कार्यों में निराशा, यात्रा में कष्ट, शेष समय में आर्थिक प्रगति, घरेलू वातावरण सुखद, प्रसन्नता भी।।

वृषभ – आज दिन 12:52 बजे तक ग्रहस्थिति शुभ, आरोग्य सुख, निर्धारित लक्ष्य की पूर्ति, कार्य क्षमता में वृद्धि, शेष समय में संकल्प-विकल्प की स्थिति, संतान पक्ष से चिन्तित।।

मिथुन – ग्रहयोग अनुकूल, कार्यों में सुगमता, जनसम्पर्क का सुअवसर, धन संचय की ओर प्रवृत्ति, आपसी सलाह से कामयाबी, आमोद-प्रमोग के साधन सुलभ।।

कर्क – पुरुषार्थ से कार्य प्रगति पर, नव समाचार से खुशी, मित्रों से गलतफहमियां दूर, समाजिक क्रियाकलापों में वृद्धि, सत्संग से आत्मिक शान्ति की अनुभूति, यात्रा।।

सिंह – आज दिन 12:52 बजे तक दिनमान विपरीत, कार्य में निराशा, व्यय की अधिकता, आवश्यक भ्रमण, शेष समय में जटिल समस्याओं का समाधान, बकाए धन की प्राप्ति।

कन्या – आज दिन 12:52 बजे तक अकल्पित लाभ, विचारित कार्यों में प्रगति, नवसम्पर्क उपयोगी, मन प्रसन्न, शेष समय में असफलता, योजना अधूरी, लाभ में कमी।।

आपका आज का राशिफल
आपका आज का राशिफल

तुला – किसी योजना की पूर्ति हेतु प्रयत्नशील, स्वविवेक से लिया गया निर्णय व किया गया कार्य लाभदायक, स्थान परिवर्तन की दिशा में कार्यकर्म, संभावित यात्रा।

वृश्चिक – कार्य व्यवसाय अर्थ पक्ष में सफलता, श्रेष्ठजनों से सम्पर्क का सुपरिणाम प्राप्त, सुसंदेश से परिवार में हर्ष एवं उल्लासमय वातावरण, बहुप्रतीक्षित कार्य समफ।।

धनु – आज दिन 12:52 बजे तक व्यवसाय में असफलता, आरोग्य सुख में कमी, दुर्जनों से कष्ट, शेष समय में लाभ का सुयोग, बहुप्रतीक्षित कार्यों के बनने से प्रसन्नता।।

मकर – आज दिन 12:52 बजे तक स्वास्थ्य में सुधार, पारिवारिक उसझनों में कमी, सुयश की प्राप्ति, शेष समय में योजना अधूरी, समस्याओं से मन दुविधामय।।

कुम्भ – कार्यों में सफलता का सुयोग, स्थान परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम, विवाद-स्पद मसला हल, शत्रु पराभूत, आपसी सम्बन्ध मधुर, समाजिक कृत्यों में वृद्धि।।

मीन – पराक्रम से कार्य व्यवसाय में अनुकूलता, नवउत्तरदायित्व का निर्वाह, आहार विहार में नवीनता, किसी के माध्यम से व्यक्तिगत जीवन में महत्वपूर्ण उपलब्धि।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here