25 मई का राशिफल

0
190
आपका आज का राशिफल
आपका आज का राशिफल

मेष – भाग्योन्नति के नवीन आयाम, समझदारी से लिया गया निर्णय हितकर, सुसंदेश की प्राप्ति से घरेलू वातावरण में हर्षोल्लास, आपसी सलाह से कामयाबी, यात्रा भी।।

वृषभ- मनोरथ पूर्ण, आर्थिक व्यावसायिक उन्नति का सुयोग, जटिल समस्याओं का समाधान, परोपकार की भावना जागृत, कर्ज की निवृत्ति का प्रयास सार्थक।।

मिथुन- आज रात्रि 11:43 बजे तक प्रतिकूलता, आरोग्य सुख में कमी, धन का अभाव, विरोधी प्रभावी, शेष समय में दिनचर्या व्यवस्थित, प्रियजनों से वांछित सहयोग।।

कर्क- आज रात्रि 11:43 बजे तक अनुकूलता, समाजिक सिद्धि, अधिकारियों से लाभ, आपसी सम्बन्ध मधुर, शेष समय में परिस्थितियां विपरीत, शुभफलों में न्यूनता।।

सिंह – अभिलाषा की पूर्ति, श्रेष्ठजनों से सम्पर्क का सुपरिणाम प्राप्त, वैमनस्यता का समापन, वैवाहिक जीवन में सुखशान्ति, मौजमस्ती के निमित्त व्यय, गलतफहमी दूर।।

कन्या – व्यवसाय में विस्तार, महत्वपूर्ण कार्यों में अपेक्षित सहयोग, धन सम्पत्ति का मसला हल होने की ओर, मित्रों की गतिविधियों से मानसिक राहत, आय के नवीन स्त्रोत।।

तुला- आज रात्रि 11:43 बजे तक समय विपरीत, लाभ में कमी, प्रेम सम्बन्धों में कटुता, विचारों में उग्रता, शेष समय अनुकूल, मनोबल में वृद्धि, व्यक्तिगत कठिनाइयां कम।।

वृश्चिक – आज रात्रि 11:43 बजे तक सफलता, लाभ का मार्ग प्रशस्त, वरिष्ठजनों की सलाह लाभदायक, शेष समय निराशजनक, जोखिम से नुकसान, वाहन से चोट-चपेट।।

धनु- परिस्थितियों में क्रमिक सुधार, जिम्मेदारियों की पूर्ति, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत, घरेलू वातावरण में हर्ष एवं उल्लास, पठन-पाठन में अभिरुचि।।

मकर- विनियोजति धन का प्रतिफल आशानुकूल प्राप्त, बुद्धि चातुर्य से कुछेक कार्यों में अनुकूलता, वरिष्ठजनों की सलाह लाभदायक, राजकीय पक्ष से सहयोग।।

कुंभ- आज रात्रि 11:43 बजे तक सोचे हुए कार्य अधूरे, पारस्परिक कटुता, हानि भी शेष समय में आर्थिक स्थिति बेहतर, बकाए धन की प्राप्ति, मौजमस्ती हेतु व्यय।।

मीन – आज रात्रि 11:43 बजे तक शुभ समय, शारीरिक सुख, व्यापार में धन निवेश, यात्रा सुखद, शेष समय में परेशानी, प्रतियोगिता में असफलता, विचारों में उग्रता।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here