3 अक्टूबर का राशिफल

0
324

मेष – आज का दिन आपके लिए उत्तम रहेगा। दोपहर बाद खर्चों में कमी आएगी। मानसिक तनाव समाप्त होगा। जमीन जायदाद खरीदने का विचार करेंगे। सेहत मजबूत होगी। शादीशुदा जीवन में प्यार भरे समय की प्राप्ति होगी। प्रेम जीवन में रोमांटिक दिन रह सकता है। अपने प्रिय को साथ लेकर कहीं डेट प्लान कर सकते हैं। काम के सिलसिले में आज का दिन मेहनत के साथ बढ़िया रहेगा।

वृष – आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। दोपहर तक आपकी इनकम अच्छी रहेगी लेकिन दोपहर बाद खर्चों में बढ़ोतरी होगी। थोड़ी मानसिक चिंताएं बढ़ सकती हैं। काम के सिलसिले में दिनमान मध्यम रहेगा। आपको खूब मेहनत करनी पड़ेगी लेकिन फल के लिए प्रतीक्षा करनी पड़ेगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन का तनाव से भरा रह सकता है, इसलिए सावधानी रखें। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने प्रिय को समझ पाने में थोड़े असमर्थ रहेंगे।

मिथुन – आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। आज मजाकिया अंदाज में रहेंगे। काम के सिलसिले में आप अपने दिमाग और मेहनत से आज के दिन को खूबसूरत बनाएंगे जिससे अच्छे नतीजे मिलेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आज रोमांटिक रहेगा। आपके रिश्ते में आकर्षण बढ़ेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को भी अपने रिश्ते में खूब सारी बातें करके अपने प्रिय का दिल जीतने का मौका मिलेगा।

कर्क – आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। काम के सिलसिले में भाग्य उन्नति दायक रहेगा। आपको बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन भी आज खुशनुमा रहेगा लेकिन जो लोग प्रेम जीवन बिता रहे हैं, उन्हें आज अपने परिवार के साथ कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। आपकी सेहत अच्छी रहेगी और दोपहर बाद आपके काम को लेकर आपको प्रशंसा मिल सकती है।

सिंह – आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। इनकम में बढ़ोतरी होगी। दोपहर बाद मानसिक चिंताएं भी खत्म हो जाएंगी। भाग्य प्रबल होगा जिससे कामों में सफलता मिलेगी। आज आपको कहीं घूमने जाने का मौका मिल सकता है। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आज तनावपूर्ण रहेगा जबकि प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन को खुलकर एंजॉय करेंगे।

कन्या – आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। आज खर्चों में यकायक बढ़ोतरी होगी जो आप की चिंताओं को बढ़ाएगी। सेहत के लिहाज से भी आज का दिन कमजोर है, इसलिए सावधानी रखें। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज कुछ तनाव देखने को मिलेगा लेकिन जो लोग प्रेम जीवन जी रहे हैं, उन्हें अपने प्रिय के साथ खूबसूरत पल बिताने का मौका मिलेगा, जिससे उनका दिन अच्छा रहेगा।

तुला – आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन बड़ा रोमांटिक रहेगा। आज अपने प्रिय की तारीफ में शेरो शायरी कर सकते हैं। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन दोपहर बाद अच्छा होगा। जीवन साथी किसी प्रॉपर्टी के बारे में आपसे बात कर सकता है। काम के सिलसिले में दिनमान सामान्य रहेगा। मेहनत पर जोर दें। सेहत अच्छी रहेगी।

वृश्चिक – आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। सेहत उतार-चढ़ाव से भरी रहेगी, इसलिए ध्यान देना जरूरी होगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में कोई गलतफहमी पैदा हो सकती है, जिसे दूर करने की कोशिश करनी चाहिए। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान सामान्य रहेगा। आपको अपने रिश्ते में कुछ निराशा हो सकती है। काम के सिलसिले में दिनमान वैसे तो अच्छा रहेगा और आप अपने काम को खूब इंजॉय भी करेंगे लेकिन काम से ज्यादा आप का ध्यान दूसरी बातों पर होगा, जो आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है।

धनु  – आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। सेहत बढ़िया होने से मन प्रसन्न होगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन बहुत ही खूबसूरत रहेगा। एक दूसरे के प्रति प्रेम की भावना रहेगी। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के रिश्ते में रोमांस की बढ़ोतरी होगी। काम के सिलसिले में दिनमान थोड़ा कमजोर हो सकता है लेकिन आप अपनी कार्यकुशलता से अपने काम को बढ़िया बना लेंगे।

मकर – आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। सेहत को लेकर कोई बड़ी समस्या नहीं है लेकिन दांपत्य जीवन में तनाव बढ़ सकता है। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज किसी बात को लेकर जिद्दी रवैया अपनाएंगे, जो आपके प्रिय को नागवार गुजरेगा। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा है लेकिन भाग्य की कमजोरी से बनते हुए कुछ काम बिगड़ सकते हैं। परिवार में किसी बुजुर्ग की सेहत बिगड़ सकती है।

कुंभ – आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। सेहत अच्छी रहेगी। काम के सिलसिले में कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में प्यार भरे पल आएंगे और एक दूसरे से समझदारी नजर आएगी। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। आप अपने प्रिय से भविष्य के बारे में कोई खास बात आज कर सकते हैं। दोपहर बाद परिवार में कोई खुशी आ सकती है और जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में लाभ होगा।

मीन – आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। सेहत बढ़िया रहने से मन में उत्साह रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में थोड़ा तनाव देखने को मिलेगा। जीवनसाथी कुछ गलत बातें कह सकता है। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को भी आज समझदारी से चलना होगा। आपके प्रिय से आपकी झड़प हो सकती है। काम के सिलसिले में दिनमान बढ़िया रहेगा। आपका अनुभव काम आएगा। दोपहर बाद ट्रैवलिंग कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here