12 जनवरी का राशिफल

0
320
आपका आज का राशिफल

मेष – परिस्थितियां विपरित, व्यावसायिक निराशा, पारिवारिक उलझने प्रभावी, जीवन साथी में मानसिक तनाव, एकाग्रता का अभाव, व्यर्थ भ्रमण, धन हानि, सूझबूझ अपेक्षित।।

वृषभ – साहसिक प्रयास प्रगति पर, नौकरी में पदोन्नति या स्थानान्तरण मसला हल, मौज-मस्ती के निमित्त व्यय, बकाए धन की प्राप्ति, नव सम्पर्क का सुयोग, मंगल आयोजन।।

मिथुन – शारीरिक सुख, वाकपटुता से कार्य सिद्धि, बुद्धि का विकास, श्रेष्ठजनों से अपेक्षेति सहयोग, धार्मिक क्रिया कलापों में रुचि, राजनीतिक गतिविधियों में वृद्धि, यात्रा सुखद।।

कर्क – व्यावसायिक उन्नति, विचाराधीन योजना को कार्यरूप में परिक्षित, प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर, यश मान-सम्मान में रुचि।।

सिंह – गृहस्थिति भाग्य के विपरीत, किसी अप्रिय घटना से मन अशांत, आय की तुलना में व्यय अधिक, मनोबल में कमी का एहसास, वैचारिक स्थिरता का अभाव।।

कन्या – कार्यों में अनुकूलता, धार्मिक कृत्यों की ओर रुझान, निजी जिन्दगी में महत्वपूर्ण उपलब्धि, मनोरंजन की ओर रुझान, नौकरी में पदोन्नति, आपके नवीन स्त्रोत उपस्थित, खुशी भी।।

आपका आज का राशिफल

तुला – दिनचर्या व्यवस्थित, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का अवसर, जनकल्याण की भावना जागृत वैवाहिक अड़चने समाप्त, शिक्षा एवं प्रतियोगिता में सफलता।।

वृश्चिक – शारीरिक सुख की अनुभूति, पारस्परिक संबंधों में प्रगाढ़ता, दूसरों की सलाह से कामयाबी, पूजी का प्रतिफल प्राप्त, मान-सम्मान में वृद्धि, श्रेष्ठजनों से सम्पर्क।।

धनु – कठिनाइयों से अशांति, महत्वपूर्ण कार्यों में व्यवधान, वैवाहिक जीवन में असंतोष, आत्मीयजनों से सहयोग, नवयोजना अधूरी, आर्थिक हानि भी, सतर्कता अपेक्षित।।

मकर – मित्रों-परिजनों से अपेक्षित सहयोग, शुभकार्यों में व्यय की अधिकता, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, कर्ज-निवृत्ति का प्रयास, धार्मिक यात्रा से आत्मिक शान्ति।।

कुम्भ – आरोग्य सुख, व्यावसायिक-आर्थिक उन्नति का मार्ग प्रशस्त, श्रेष्ठजनों का सहयोग, पारस्परिक संबंध मधुर, वैवाहिक जीवन में मधुरता, धार्मिक आयोजन सम्पादित।।

मीन – दिन संतोषजनक, पुरातन विवाद का समापन, विरोधी प्रशस्त, स्वयं का निर्णय लाभप्रद, प्रियजन सहायक, मित्रों के माध्यम से मसला हल, गलत फहमी दूर होगी।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here