15 जनवरी का राशिफल

0
341
आपका आज का राशिफल
आपका आज का राशिफल

मेष – शुभ भावनाओं का उदय, बुद्धि-ववेक से कार्यों में सफलता, जटिल समस्याओं का समाधान, दर्शनीय स्थलों की यात्रा, आनन्द की अनुभूति, बकाए धन की प्राप्ति।।

वृषभ – नवयोजना अधूरी, व्यावसायिक पक्ष के प्रति चिन्तित, वैवाहिक अड़चनें, आत्मिक शान्ति में कमी, द्रव्य की क्षति, स्व निर्णय अहितकर, यात्रा निराशजनक, कष्ट भी।।

मिथुन – व्यावसायिक प्रगति का मार्ग प्रशस्त, परिश्रम के अनुरूप सफलता, श्रेष्ठजनों से सम्पर्क, कर्ज की अदायगी का प्रयास, जिन्दगी में सुख के साधन सुलभ, हर्ष भी।।

कर्क – भाग्योन्नति के नवीन आयाम, शिक्षा एवं प्रतियोगिता में सफलता, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत, दूर या समीप की यात्रा का प्रसंग, आत्मिक शान्ति से प्रसन्नता।।

सिंह – समय संतोषजनक, मित्रों एवं परिजनों के माध्यम से कुछेक मसला हल होने को शत्रु हानि पहुंचाने में विफल, पुराने विवाद का समापन पक्ष में, तनाव में कमी।।

कन्या – कार्यों में व्यवधान, पारिवारिक मतभेद उजागर व्यवहार के प्रति लापरवाही, शारीरिक सुख में व्यतिक्रम, कर्ज की अधिकता, उत्तरदायित्व की पूर्ति में अड़चनें।।

आपका आज का राशिफल
आपका आज का राशिफल

तुला – सद्विचारों का उदय, विचारित कार्यों में सफलता, आनन्द की अनुभूति, मनोरंजन की ओर रुझान, मनोविनोद के सुअवसर प्राप्त, विशिष्टजनों से सम्पर्क का अवसर।।

वृश्चिक – स्वास्थ्य सुधार पर, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर प्राप्त, शिक्षा एवं प्रतियोगिता में सफलता, परिवार में मंगल आयोजन सम्पादित, आत्मिक शान्ति।।

धनु – ग्रहस्थिति भाग्य के पक्ष में, आर्थिक स्थिति में सुधार, अधीनस्थ सहयोगियों से सहयोग, किसी योजना की शुरुआत, स्थान परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम।।

मकर – समय असन्तोषजनक, वरिष्ठजनों की सलाह अमान्य, वाद-विवाद से अड़चनें मित्रों परिजनों से मतभेद, लाभ में कमी, परिवार में अनावश्यक खर्च, यात्रा असफल।।

कुम्भ – भाग्योन्नति के नवीन आयाम व्यक्तिगत जीवन में नवीन उपलब्धि, जिम्मेदारियों को निभाने हेतु अधिक व्यय, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, इच्छा का विकास।।

मीन – मनोबल में वृद्धि, पारिवारिक समस्याओं का समाधान, विचाराधीन योजना को कार्यरूप में परिणित, स्वाध्याय की ओर अभिरुचि, कुछेक मसला सुलझने की ओर।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here